Online News Portal

मध्य प्रदेश: शव वाहनों संग तस्वीर खिंचा घिरे बीजेपी नेता, कांग्रेस ने बताया- शर्मनाक फोटोशूट

154

कोरोना के इस भयानक समय में अस्पतालों को ऑक्सीजन, बेड से लेकर शव वाहनों तक की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश के बीजेपी उपाध्यक्ष आलोक शर्मा शव वाहनों के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल शर्मा ने सोमवार को कथित रूप से भोपाल में अस्पतालों के लिए 6 शव वाहन प्रदान किए। लेकिन इन वाहनों को रवाना करते हुए शर्मा ने इनके साथ तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके बाद से बवाल ही मच गया।

शव वाहनों के साथ तस्वीर शेयर कर शर्मा ने ट्विटर पर लिखा था- मित्रों यह संकट की घड़ी में हमें एक दूसरे की मदद करना चाहिए और इन्ही भावनाओं को आत्मसात करते हुए हमीदिया,1250,एम्स, चिरायु,पीपल्स एवं जेके अस्पतालों में शव वाहनों की कमी को देखते हुए 6 शव वाहनों की व्यवस्था की है जोकि विभिन्न अस्पतालों में निशुल्क उपलब्ध किये गए है।

बता दें कि इससे पहले इंदौर में भाजपा मंत्री तुलसी राम सिलावत द्वारा ऑक्सीजन टैंकर की पूजा करने और नारियल फोड़ने की तस्वीरें भी सामने आई थीं। तब इसकी भी जमकर आलोचना हुई थी।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि शर्मा के इस कार्यक्रम के चलते शव वाहनों को रोके रखा गया। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूज ने कहा लिखा- शर्म करो बेशर्मों…? इंदौर में ऑक्सीजन के टैंकर को घंटो रोककर भाजपा नेताओ ने खूब फोटो बाजी की और अब भोपाल में भाजपा के पूर्व महापौर आलोक शर्मा शव वाहनो के साथ फोटो बाजी करते हुए ? इंदौर में बन रहे कोविड केयर सेंटर पर भाजपा नेताओ का दौरा ? आपदा में भी अवसर-फोटो बाजी?