Online News Portal

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर सियासी अटकलों का बाजार गर्म, रविवार को साझा कर सकते हैं पीएम मोदी के साथ मंच

21


कोलकाता:
बॉलीवुड अभिनेता और TMC से राज्यसभा के पूर्व सांसद मिथुन चक्रवर्ती कल (7 मार्च)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आगामी विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Election) के लिए बीजेपी का प्रचार करेंगे या नहीं. संभावनता जताई जा रही है कि मिथुन बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. रविवार के कार्यक्रम से पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 16 फ़रवरी को उनके मुंबई स्थित बंगले पर मुलाकात करने पहुंचे थे. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गईं थी.

बीजेपी के सूत्रों के अनुसार, मिथुन बीजेपी के उन प्रमुख चेहरों में शामिल होंगे जो पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे. पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती उन महत्वपूर्ण बंगाल के लोगों में शामिल हैं, जो राज्य की ममता सरकार के शासन को लेकर चिंतित हैं.


बताते चलें कि 70 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर की पश्चिम बंगाल में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. खासतौर पर साल 2006 में रिलीज हुई उनकी फिल्म विधायक फाटकेश्टो (MLA Fatakeshto) के बाद. उनकी इस फिल्म का एक डायलॉग खासा प्रचलित हुआ था. “मर्दो एकेने, लश पोरबाय शोशनेय”  (मारुंगा यहां, शरीर मिलेगा श्मशान घाट में).

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने 2 साल तक राज्यसभा सांसद रहने के बाद सीट छोड़ दी थी. दरसअल शारदा चिट फंड मामले में ED ने उनसे पूछताथ की थी. एक टीवी न्यूज चैनल के ब्रांड अंबेस्डर के तौर पर उन्होंने 1.2 करोड़ रुपये की रकम ली थी. मामले में पूछताछ के बाद बॉलीवुड एक्टर ने यह रकम ED को लौटा दी थी और स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.