Online News Portal

दर्दनाक घटना: विदाई के समय इतना रोई नवविवाहित दुल्हन की हो गई मौत, उत्सव का माहौल शोक में बदल गया

195


शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन का रोना आम बात है। मगर ओडिशा में इसी दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें दुल्हन की मौत हो गई। दरअसल, उत्सव का माहौल उस वक्त शोक में बदल गया, जब विदाई के समय रोने से नवविवाहित दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लगातार रोने की वजह से दुल्हन को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। यह घटना सोनेपुर जिले की है और दुल्हन की पहचान गुप्तेश्वरी साहू उर्फ रोजी के रूप में हुई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रोजी साहू की शादी शुक्रवार को बालानगीर के रहने वाले बिसिकिसन से हुई। शादी के बाद जब रोजी के घरवाले उसकी विदाई की तैयारी कर रहे थे, तब से वह लगातार रो रही थीं। दुल्हन इस कदर फूट-फूटकर रो रही थी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।


रोजी के जमीन पर बेहोश होकर गिरने के बाद उसके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन जब उसे उठने के सभी प्रयास विफल हो गए तो उसे तुरंत दुंगुरीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद लड़की के शव को परिवार को सौंप दिया गया।

इंडिया टुडे टीवी के साथ बात करते हुए जुलुंडा गांव के एक निवासी ने कहा कि रोजी के पिता कुछ समय पहले ही चल बसे थे, जिसके बाद से ही वह काफी तनाव में रहती थी। रोजी के मामा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर उसकी शादी का आयोजन किया था।