Online News Portal

इंदौर एयरपोर्ट पर फैन ने विक्की कौशल को दिए समोसा और जलेबी, ऐक्टर ने कहा-इंदौर के समोसे कमाल के हैं यार

27


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं। इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को इंदौर में देखने को मिला। दरअसल, विक्की अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक फैन ने उन्हें समोसा और जलेबी लाकर दिए जिसे उन्होंने खाकर फैन को शुक्रिया कहा।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में समोसा पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया। ऐसे फैन के होने से बहुत खुशी हुई जो जानती है कि मुझे बहुत भूख लगी है। मम्मी पापा को बिना बताए एयरपोर्ट मिलने आ गई साथ में समोसे-जलेबी लेकर। आंटी-अंकल गुस्सा मत कर ना अगर पढ़ ले तो। तुम्हें ढेर सारा प्यार। इंदौर के समोसे वैसे कमाल के हैं यार।”


विक्की इंदौर में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म विक्की के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा विक्की के पास ‘इमोर्टल अश्वत्थामा ‘ और ‘सरदार उधम सिंह’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

कुछ दिनों पहले विक्की ने फिल्म अश्वत्थामा को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था, ”मैं अभी फिल्म अश्वत्थामा के लिए तैयारी कर रहा हूं। यह मेरी पहली सुपरहीरो फिल्म है और इस जर्नी को शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”